रविवार, 12 जनवरी 2020

EITHER INVALID USER ID OR PASSWORD

बार बार गलत USER ID या पासवर्ड डालने पर ये समस्या आती है, तीन बार से अधिक गलत डालने पर लॉक कर दी जाती है ।


समाधान -

सबसे पहले चेक करे की Caps Lock k तो ऑन नहीं है या फिर  आपकी कीबोर्ड सही रूप से काम कर रही है या नहीं .
अगर लॉक हो गयी है तो फिर-
LOGIN WITH SUB-BC> IN USER SERVICES -> USER PIN CHANGE  (SEARCH THE KO ID SELECT THE PASSWORD )THAT YOU WANT >TO RESET 

I.E LOGIN OR TRANSACTION AND QUERY->SUBMIT. (ये प्रोसैस BC/ADMIN करेंगे )

अब KO   DEFAULT PASSWORD से लॉगिन करेगा 
जैसे -  KO ID – 30010486 AND DATE OF BIRTH है  25/05/1985 
तो  DEFAULT PASSWORD होगा - 04862505


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

  • RSS
  • Delicious
  • Digg
  • Facebook
  • Twitter
  • Linkedin
  • Youtube