Device Authorization Failed, please try with a valid terminal(810) Error- DIGIPAY
DIGIPAY क्लाईंट/एप्लिकेशन को पहले से install लैपटाप या मोबाइल के बजाय किसी और सिस्टम/लैपटाप या मोबाइल पर लॉगिन की कोशिश करने पर ये समस्या आती है।
समाधान- जिस सिस्टम मे digipay उपयोग होता आ रहा है उसी पर लॉगिन करें, एक वीएलई के लिए एकबार मे एक ही सिस्टम/terminal पर रजिस्ट्रेशन allow है ।
अगर किसी दूसरे सिस्टम पर भी पहले से digipay install है और उसपर लॉगिन की जा रही है तो ये समस्या आ सकती है , इस स्थिति मे digipay को uninstall करके दुबारा इन्स्टाल, रजिस्टर और लॉगिन करें ।
नोट- इस प्रक्रिया में अभी जिस सिस्टम पर लॉगिन सफल होगी उसी पर कार्य करना पड़ेगा, दूसरे सिस्टम पर लॉगिन करने पर यही समस्या दिखाई देगी । (मोबाइल एप्लिकेशन पर लॉगिन हो सकते हैं )
DIGIPAY क्लाईंट/एप्लिकेशन को पहले से install लैपटाप या मोबाइल के बजाय किसी और सिस्टम/लैपटाप या मोबाइल पर लॉगिन की कोशिश करने पर ये समस्या आती है।
समाधान- जिस सिस्टम मे digipay उपयोग होता आ रहा है उसी पर लॉगिन करें, एक वीएलई के लिए एकबार मे एक ही सिस्टम/terminal पर रजिस्ट्रेशन allow है ।
अगर किसी दूसरे सिस्टम पर भी पहले से digipay install है और उसपर लॉगिन की जा रही है तो ये समस्या आ सकती है , इस स्थिति मे digipay को uninstall करके दुबारा इन्स्टाल, रजिस्टर और लॉगिन करें ।
नोट- इस प्रक्रिया में अभी जिस सिस्टम पर लॉगिन सफल होगी उसी पर कार्य करना पड़ेगा, दूसरे सिस्टम पर लॉगिन करने पर यही समस्या दिखाई देगी । (मोबाइल एप्लिकेशन पर लॉगिन हो सकते हैं )